Empire Calls Blog

 

 

मल्टी रिचार्ज बिजनेस कैसे शुरू करें

By Admin Recharge | Software

आप नीचे दिए गए 3 चरणों का पालन करके रिटेलर  / डिस्ट्रीब्यूटर  / सुपर डिस्ट्रीब्यूटर / एपीआई यूजर / वाइट लेबल / एडमिन  / सुपर एडमिन के रूप में शामिल हो सकते हैं:

. रजिस्टर

हमारी वेबसाइट www.empirecalls.co.in पर उल्लिखित बिक्री पूछताछ संख्या पर कॉल करें। हमारी टीम आपको उपर्युक्त उपयोगकर्ता के रूप में हमारी वेबसाइट में युस करने में मदद करेगी

. भुगतान

सेल्स टीम के साथ वार्तालाप के बाद, अपनी बैंक वेबसाइट से एनईएफटी / आईएमपीएस का उपयोग करके, हमारे किसी भी बैंक को प्रारंभिक भुगतान करें। लेनदेन आईडी का एक नोट बनाओ।

. सबमिट भुगतान माहिती

होम पेज पर लॉगिन लिंक पर क्लिक करके अपने खाते में लॉग इन करें। लॉगिन के बाद भुगतान अनुरोध पर क्लिक करें और ऑनलाइन भुगतान के लिए लेनदेन आईडी सहित अपने भुगतान विवरण जमा करें। एक बार हमें अपने बैंक खाते में भुगतान मिलने के बाद, वॉलेट पर आपका खाता रिचार्ज बैलेंस के रूप में अपडेट किया जाएगा। एनईएफटी भुगतान अपडेट के लिए इसमें 30 मिनट से 4 घंटे लगते हैं।

खाता चालू और बेलेन्स अपडेट के लिए कितना समय लिया जाता है?

एनईएफटी भुगतान क्रेडिट में 2-4 घंटे लगते हैं, इसलिए जब हमें हमारे बैंक खाते में भुगतान मिलता है तो आपका खाता 2-4 घंटों में सक्रिय हो जाएगा। लेकिन मूल भुगतान में डिपोसिट जमा या आईएमपीएस या उसी बैंक में ट्रांसफर  किया जाता है तो आपका खाता 10-20 मिनट में चालू किया जा सकता है।

क्या मैं क्रेडिट / डेबिट कार्ड द्वारा भुगतान कर सकता हूं?

क्षमा करें क्रेडिट / डेबिट कार्ड भुगतान की अनुमति नहीं है, आप केवल ऑनलाइन मनी ट्रांसफर का उपयोग कर सकते हैं(एनईएफटी / आईएमपीएस / आरटीजीएस / चेक) या डिपोसिट जमा (चुने हुए बैंक खाते में)।

 

प्रत्येक रिचार्ज पर मैं कितना कमा सकता हूं?

पूर्व के लिए एक रेटाइलर के रूप में आप मोबाइल ऑपरेटर के आधार पर प्रत्येक रिचार्ज (प्रीपेड, डीएचटी और डेटाकार्ड) पर 2.5% कमीशन प्राप्त करते हैं। इसका मतलब है कि आप विभिन्न ऑपरेटर पर अलग कमीशन प्राप्त करेंगे

मैं कैसे रिचार्ज कर सकता हूं?

रिचार्ज 3 तरीकों से किया जा सकता है:

१ एम्पायर कॉल पर अपने खाते में लॉग इन करें और रिचार्ज पर क्लिक करें और ऑनलाइन रिचार्ज करें – empirecalls.co.in/login

२. अपने मोबाइल पर हमारे एंड्रॉइड ऐप को डाउनलोड और इंस्टॉल करें और मोबाइल ऐप का उपयोग करके रिचार्ज करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.s1.rechargedemonew

३. आप अपने मोबाइल से एसएमएस भेजकर रिचार्ज कर सकते हैं।

यदि आप एसएमएस रिचार्ज विधि का उपयोग करते हैं, तो आपको अपने मोबाइल ऑपरेटर से एसएमएस पैक खरीदने की आवश्यकता है।

रिचार्ज के लिए कितना समय लिया जाता है?

आमतौर पर रिचार्ज के लिए लगभग 3 से 5 सेकंड लगते हैं।

अगर ग्राहक रिचार्ज बैलेंस प्राप्त नहीं करता है तो बेलेंस वापस कैसे प्राप्त करें?

यदि ग्राहक को रिचार्ज बैलेंस प्राप्त नहीं हुआ है तो आप इसके लिए शिकायत कर सकते हैं।ऑनलाइन उपयोगकर्ता कम्प्लेन पर क्लिक कर सकता है और यह पुरे रूप से जेनरेट हो जाएगा। यदि आप कर रहे हैं.एसएमएस भेजकर रिचार्ज करें शिकायत के लिए रिचार्ज फॉर्मेट  देखें। एक बार टिकट जनरेट  होने के बाद, हम करेंगे।इसकी जांच करें और पैसे वापस तुरंत कर दीये  जाएगे । कुछ समय वापसी में 24 घंटे तक लग सकते हैं.रिचार्ज ऑपरेटर को जमा किया गया था लेकिन ऑपरेटर पक्ष से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। अधिकांश रिचार्ज तुरंत या 30 मिनट के भीतर वापस किया जाता है।

 

गलत रिचार्ज के लिए पैसे वापस कैसे प्राप्त करें?

अगर गलत रिचार्ज  नंबर पर सफलता प्राप्त हुई, तो आप पैसे वापस  नहीं कर पाएंगे, इसलिए आपसे अनुरोध है कि मोबाइल / डीएच नंबर सावधानी से जांचें।

Facebook Comments